कोबरा का दुश्मन

kobra ka dushmanइस उपन्यास को पड़ने से आपको पता लगेगा कि दुनिया में कितनी प्रजातियों के सांप होते है और किस प्रजाति के सांप की क्या खासियत है सांपो से इंसानो के युद्ध की अज़ाब दास्ताँ है ये ।

सिंगही और मर्डर लैंड

singhi aur murderlandप्रिंसेस जैक्सन के बनाये हुए मर्डर लैंड में इस बार सिंगही जा फंसा । सिंगही जैसे सूरमा को नाको चने चक्वा देने वाली जैक्सन की कहानी ।

आयरन मैन

aronmanविजय सबसे निपट सकता था लेकिन उस आयरन मैन से कैसे निपटता जिसे किसी भी हथ्यार से नष्ट नहीं किया जा सकता और फिर… विजय के आल्ला दिमाग ने एक नायाब तरीकीब ऊगली ।

रहस्य के बीच

rahashaya ke beechएक ऐसे कहानी जो शुरू में आपको भूत-प्रेतों और आत्माओं की कहानी लगेगी लेकिन जब रहस्य से पर्दा उठेगा तो महसूस करेंगे कि आप खुद ही रहस्य के बीच फ़से हुए थे ।

प्रिंसेस जैक्सन का देश

प्रिंसेस जैकसन के देश का नाम मोथेरलैंड था । बड़े विचित्र कायदे थे वंहा के । फॉर एक्साम्प्ले जो जितना ज्यादा क्राइम करेगा उसे उतना ही बड़ा सरकारी औदा दिया जायेगा । तो किस औहदे पर पहुंचा आपका चाहता विजय ।

पाकिस्तान का बदला

pakistan ka badlaजब से बांग्लादेश बना है, तब से पाकिस्तान की एक ही ख्वाहिश है भारत के टुकड़े करने की कोशिश करना । उसकी ऐसी कोशिश का, उसे क्या मुहतोड़ जवाब दिया गया, यह उपन्यास यही बताता है ।